मनोरंजन

इंद्र को हो गया था अपनी मौत का एहसास! आखिरी मैसेज में दिया था इसका इशारा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
222
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर इंद्र कुमार की मौत से बॉलीवुड सदमे में है। लेकिन शायद इंद्र कुमार को अपनी मौत का अहसास हो गया था और शायद तभी इंद्र ने अपने आखिरी मैसेज में कुछ ऐसा लिखा था जिसे पढ़ कर उनके फ्रेंड्स और वेल विशर्स सभी शॉक्ड रह गए।

इंद्र कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो के साथ लिखा- Peace। इंद्र कुमार ने यह लास्ट मैसेज अपनी मौत के करीब 24 घंटे पहले 27 जुलाई को 6 बजकर 28 मिनट पर पोस्ट किया था। वैसे कुछ महीनों से इंद्र कुमार सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थे। इंद्र कुमार ने अक्टूबर 2016 के बाद अपनी कोई फोटो पोस्ट की थी।

 

Peace....

A post shared by Indra Kumar (@inderkumarrocks) on

43 साल के इंद्र अंधेरी, चार बंग्ला रोड स्थित अपने घर पर 28 जूलाई को आधी रात 2 बजे अंतिम सांस ली थी। इंद्र कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे और हार्ट अटैक की वजह ही उनकी मौत हुई थी। इंद्र को उनके अंधेरी स्थित घर पर बेहोशी की हालत में पाया गया थे। आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर था।

1514

इंद्र कुमार का अंतिम संस्कार शाम 28 जुलाई की शाम को यारी रोड़ श्मशान भूमि में किया गया था। 'वांटेड' में सलमान खान के दोस्त का किरदार निभा चुके इंद्र कुमार के अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी बड़ा सितारा नहीं पहुंचा.था। इंद्र के अंतिम संस्कार में अयूब खान, टीना घई, डॉली बिंद्रा जैसे कलाकार पहुंचे थे। इंद्र के करीबी लोगों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी थी।




author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें