ऑटोमोबाइल

इन खास फीचर्स के साथ आने वाली है Honda Accord नेक्स्ट जनरेशन, देखें खूबियां

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| जून 9 , 2017 , 16:35 IST | नई दिल्ली

भारत की लोकप्रिय कारों में से एक होंडा ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल होंडा मोटर के प्रेसिडेंट एंड सीईओ, टाकाहिरो हैचिंगो ने कहा है कि, वह अपनी नेक्स्ट जनरेशन 2018 Honda Accord को इसी साल 2017 के अंत में पेश करेगी।

कंपनी ने इस साल के मार्च महीने में ही अपनी सिविक टाइप-आर को लॉन्च किया था। इस साल होंडा एकॉर्ड की यह 10th जनरेशन कार होगी। कंपनी नई एकॉर्ड में पूरी तरह बदलाव लाएगी और इस कार में 10th जनरेशन होंडा सिविक की थोड़ी झलक देखने को मिलेगी।

09_06_2017-honda-accord

इंजन और पावर:

नेक्सट जनरेशन होंडा एकॉर्ड को होंडा सिविक और होंडा CR-V के प्लेटफॉर्म पर तैयार कर सकती है। इसमें भी सिविक वाला 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन टर्बोचार्ज्ड इंजन कैमरी में लगा हुआ है। वहीं, उम्मीद ये भी लगाई जा रही हैं कि, होंडा अपनी नेक्सट जनरेशन 2018 होंडा एकॉर्ड में सिविक टाइप आर वाला 2.0 लीटर V6 इंजन टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर इंजन भी दे सकती है।

2018-Honda-Accord-Interior

हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से भी होगी लैस:

कंपनी होंडा एकॉर्ड को हाइब्रिड मॉडल के साथ भी अपग्रेड कर सकती है। इसमें i-MMD पेट्रोल इलेक्ट्रिक ट्विन मोटर सिस्टम दिया जाएगा। हैचिंगो ने कहा कि होंडा एकॉर्ड यूएस बाजार के लिये एक बड़े रिडिजाइन पर काम कर रही है। एशिया, ओशिनिया और अन्य क्षेत्रों में अगले साल से होंडा एकॉर्ड का नया जनरेशन बाजार में उतार दिया जाएगा।


2018-Honda-Accord-810x364


कमेंट करें

अभी अभी