खेल

300 विकेट लेने वाला ये खिलाड़ी 10 साल से नहीं मिला मां से, आज भी सिलती हैं कपड़े

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
116
| सितंबर 1 , 2017 , 15:16 IST | कोलंबो

भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच में श्रीलंकाई कप्तान ने एक कामयाबी हासिल कर ली है। बता दें कि कप्तान और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने विराट कोहली का विकेट हासिल कर अपने वनडे करियर में 300 विकेट पूरे कर लिए है। इसमें खास बात तो यह है कि इस मौके पर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने उन्हें गले लगाकर बधाईयां दी। वहीं, सुपरस्टार क्रिकेटर के पास इतना भी वक्त नहीं है कि अपनी मां से मिल सके।

बता दें कि लसिथ मलिंगा करीब 10 साल से अपनी मां से नहीं मिले है। वो अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ कोलंबो में रहते है। जबकि उनके माता-पिता गाले शहर के पास मौजूद रथगामा में रहते हैं जो उनका पुश्तैनी गांव है। मलिंगा की मां पेशे से बैंक कर्मचारी थी मगर रिटायरमेंट के बाद अब वो अपने घर में बने गार्डन की देखभाल करती है।

हाल ही दिए एक इंटरव्यू में उनकी मां ने बताया था कि लसिथ अब काफी व्यस्त रहने लग गए है और करीब 10 सालों से वो अपने गांव नहीं आए है। लसिथ को कोलंबो ज्यादा अच्छा लगता है। बता दें कि लसिथ की मां स्वर्णा अपने गांव में बने घर में रहती है और उनका कहना है कि उन्हें गांव में ही अच्छा लगता है, शहर का शोर-शराबा बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Lasith-Malinga

लसिथ की मां आज भी सिलाई मशीन से पॉलिस्टर के कपड़े सिलती है। जो वो खुद और उनके पति पहनते है। इस पर उनका कहना है कि इससे उनका टाइम पास हो जाता है साथ ही मन भी लगा रहता है। दरअसल, लसिथ की मां ये अपनी खुशी के लिए करती है।

Lasith-Malinga-Family-Photos-Father-Wife-Son-Daughter-Age-Bio


कमेंट करें