विज्ञान/टेक्नोलॉजी

भारत में 9 अगस्त को लॉन्च होगा Lenovo का K8 Note स्मार्टफोन, देखिये सभी फीचर्स

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
325
| जुलाई 30 , 2017 , 16:29 IST | नई दिल्ली

पिछले साल लेनोवो ने बड़ी स्क्रीन वाली रेंज में बजट स्मार्टफोन K6 Note बाजार में उतारा था। कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले इस फोन को ग्राहकों ने खासा पसंद किया था। कंपनी अब इस सीरीज का अगला फोन भारत में लाने जा रही है। जिसका नाम लेनोवो K8 नोट होगा।

हाल ही में लेनोवो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा कि,

K8 Note स्मार्टफोन भारत में 9 अगस्त को लॉन्च होगा।

लेनोवो द्वारा आने वाले नोट में '8' नंबर का इस्तेमाल किया जाने की वज़ह का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन नंबर से पता लगता है कि स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। याद दिला दें कि लेनोवो के6 नोट में सिंगल रियर कैमरा दिया गया था, जिससे फोन में डुअल कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद बढ़ जाती है।

हाल ही में लेनोवो के8 नोट को एक बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से आने वाले 'किलर' नोट के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा।

Lenovo-dan-4-gb-ram-ve-4000mah-lik-akilli-telefon-k80-705x290

इस फोन में एक 1.4 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो एक्स20 प्रोसेसर होगा और इसमें 4 जीबी रैम दिया जा सकता है। बता दें कि लेनोवो के6 नोट में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दिया गया था। फ़िलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें