नेशनल

मारुति के मानेसर प्लांट में घुसा तेंदुआ, मची अफरा-तफरी काम हुआ बंद

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
133
| अक्टूबर 5 , 2017 , 12:43 IST | Manesarleopard

गुरुवार सुबह मारुति के मानेसर प्लांट में एक तेंदुआ घुस आया। तेंदुआ के घुसते ही प्लांट में काम कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में काम रोक दिया गया। प्लांट के सुरक्षाकर्मी और वन विभाग की टीम तेंदुआ का पकड़ने में लगी हुई है।

जानकारों के अनुसार घटना सुबह तीन से चार बजे के बीच की है। कंपनी के सुरक्षाकर्मी सुबह अपनी ड्यूटी पर तैनात थे, उसी दौरान उनकी नजर एक जानवर की परछाई पर पड़ी। उन्होंने सोचा कि कोई कुत्ता होगा, लेकिन जब जानवर सामने आया तो उनके होश उड़ गए। तेंदुए को देख कर्मचारियों ने शोर मचाया, जिसके चलते तेंदुआ प्लांट के अंदर घुस गया। इम्प्लॉई यूनियन के नेता कुलदीप जांघू ने बताया कि तेंदुए के घुस आने की खबर सुनते ही काम रोक दिया गया है। सीसीटीवी में देखकर यह पता लगाया जा रहा है कि तेंदुआ कहां छिपा है।

कर्मचारी यूनियन के नेता कुलदीप जांघू ने बताया कि तेंदुआ के घुस आने की खबर सुनते ही काम रोक दिया गया है। तेंदुआ ने अभी तक किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। तेंदुआ को पकड़ने की मशक्कत चल रही है। तेंदुआ इंजन बनाने वाली यूनिट में घुसा हुआ है।

बता दें कि मानेसर के पास जंगल होने के कारण अक्सर इस इलाके में तेंदुआ घुस आता है। इसके पहले भी रिहायशी इलाकों में तेंदुआ नज़र आ चुका है।


कमेंट करें