विज्ञान/टेक्नोलॉजी

जल्द लॉन्च होगा LG का पहला ड्रोन फोन, हवा में उड़कर लेगा सेल्फी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
111
| नवंबर 11 , 2017 , 13:01 IST | नई दिल्ली

LG जल्द ही अपन पहला ड्रोन फोन लॉन्च करने वाला है। इस फोन का नाम LG U+ होगा। LG के इस आकर्षक ड्रोन फोन में कई नायाब फीचर होंगे। कंपनी ने हाल में टू इन वन ड्रोन फोन के अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि ड्रोन कैमरा टेक्नोलॉजी अभी पूरी तरह विकसित नहीं है और अभी हम नहीं जानते हैं कि यह कितनी दूर तक जाएगा।

कहा जा रहा है कि यह नया टेक ड्रोन फोन हवा में सेल्फी लेते समय या वीडियो बनाने के दौरान ग्लाइड करेगा। LG ने इस फोन को इस तरह बनाया है कि यह 360 के एंगल पर ड्रिफ्ट कर सके। चाहे आप ग्लाइडिंग कर रहे हों, क्लिफ जंपिंग, पैरा जंपिंग या आप बंजी पर हों, LG का यह ड्रोन फोन हर जगह आपके काम आएगा। LG U+ सभी जगह आप साथ देगा, चाहे आप हवा में हों या ग्राउंड पर। यह डिवाइस सेल्फ चार्जिंग और एक 5000cd की हाई इंटेंसिटी फ्लैशलाइट से लैस होगा। LG ने इस प्रोजेक्ट को 505 BY LGU+ नाम दिया है।

इस डिवाइस का प्रोटोटाइप पूरी तरह सफल रहा है, लेकिन अभी इन एरियल LG ड्रोन फोन्स को मार्केट में लॉन्च किया जाना है। लोग बड़ी ब्रेसबी से इस फोन के मार्केट में आने का इंतजार कर रहे हैं। LG ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा। अभी LG के ड्रोन फोंस के लॉन्च की तारीख तय नहीं है। ग्राहक इस फोन के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। देखना यह है कि LG U+ ड्रोन फोन कब लॉन्च होगा।


कमेंट करें