खेल

बचपन की दोस्त से शादी के बंधन में बंधे मेस्सी, पढ़िए महान फुटबॉलर की लव स्टोरी

पीटीआई भाषा | 0
202
| जुलाई 1 , 2017 , 10:02 IST | रोसेरियो

दुनियाभर में अपने करिश्माई खेल से फुटबॉल का शहंशाह बनने वाले लियोनल मेस्सी आज अपनी गर्लफ्रेंड एंटोनेला रोकुजो के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

दुनिया भर की सेलीब्रिटी मैग्जीन्स ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबालरों में से एक माने जाने वाले लियोनेल मेस्सी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो को फुटबाल की प्रथम महिला करार दिया है।

मनोरंजन जगत और फुटबाल के कई सितारे इस जोड़े के गृहनगर अर्जेन्टीना के रोसेरियो में शुक्रवार को विवाह समारोह में हिस्सा लिया।

उत्तरी अर्जेन्टीना के शहर के इस जोड़े के करीबी मित्रों का मानना है कि ये दोनों नहीं भूले हैं कि वे कहां से आए हैं और सफलता उनके सिर चढ़कर नहीं बोलती।

बार्सीलोना की ओर से खेलने वाले अरबपति मेस्सी ने हमेशा अपने पैरों से जवाब दिया है जबकि उनकी पत्नी एंटोनेला तो उनसे भी अधिक सौम्य स्वभाव की हैं।

बेहद दिलचस्प है मेस्सी की प्रेम कहानी

बता दें मेस्सी महज़ 13 साल की उम्र में अर्जेटीना से स्पेन पहुंच गए थे जहां उन्होने एफसी बार्सीलोना फुटबॉल क्लब ज्वाइन करने के लिए कड़ी मेहनत की। मेस्सी के करीबी दोस्त Diego Vallejos (डियेगो वेलेजोस) के मुताबिक मेस्सी और एंटोनेला की मुलाकात महज़ 9 साल की उम्र में हुई थी, मेस्सी पहली नज़र में ही एंटोनेला के दीवाने हो गए थे।

अर्जेंटीना में दोनो की मुलाकात हुई थी मेस्सी के स्पेन चले जाने के बाद भी दोनो के बीच रिश्ता नहीं टूटा मेस्सी उन्हें लेटर लिखते रहे। ये प्यार ही था कि अर्जेंटीना में ओडेन्टोलॉजी और कम्यूनिकेश्न्स की पढ़ाई बीच में ही छोड़ कर मेस्सी के पास एंटोनेला स्पेन पहुंच गईं।

दुनियाभर का मीडिया एंटोनेला और मेस्सी के रिश्ते से तब तक अंजान था जब तक मेस्सी ने 2010 के विश्व कप में हिस्सा नहीं लिया।इसके बाद ही दुनिया को दोनों के रिश्ते का पता चला। साल 2012 में एंटोनेला ने मेस्सी के बच्चे थियेगो और 2015 में मटेओ को जन्म दिया। शादी में एंटोनेला सोफिया वरगेरा और ईवा लोंगरिया की बनाई हुई ड्रेस को पहना।


कमेंट करें