खेल

स्टार फुटबॉलर नेमार ने छोड़ा ला लीगा में बार्सिलोना का साथ, ये है वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
120
| अगस्त 3 , 2017 , 17:35 IST | मैड्रिड

स्टार फुटबॉलर नेमार ने स्पेन की ला लीगा क्‍लब छोड़ने की घोषणा कर दी है। स्पेनिश क्लब एफ सी बार्सिलोना ने पिछले कुछ दिन से चल रही अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए पहली बार सार्वजनिक तौर पर पुष्टि की कि 25 वर्षीय खिलाड़ी चार साल तक कैंप नोउ में रहने के बाद अब उसे छोड़ना चाहता है।

Neymar 3

नेमार के एजेंट बार्सा ने कहा है कि नेमार जूनियर ने एफसी बार्सिलोना को क्लब छोड़ने के अपने फैसले से अवगत कराया। नेमार के साथ उनके पिता और प्रतिनिधि भी थे। 

मेसी ने दी भावुक विदाई

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने नेमार को भावुक विदाई दी है। उन्‍होंने नेमार को शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। मेसी ने लिखा कि पिछले कुछ साल तुम्हारे साथ शानदार बीते, भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

 

Último entreno de la gira !!!!

A post shared by Leo Messi (@leomessi) on

पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से जुड सकते हैं नेमार

इस वीकेंड में ही पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से नेमार जुड़ सकते हैं क्योंकि बार्सिलोना ने स्वीकार किया कि वह इस ब्राजील फुटबॉलर को अपनी टीम में बने रहने के लिये मनाने में नाकाम रहा।

नेमार के सलाहकार वैगनर रिबेरो ने दावा किया कि पीएसजी इस स्ट्राइकर के लिये 22 करोड़ 20 लाख यूरो का भुगतान कर रहा है जो कि पॉल पोग्बा के पिछले मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ने के आठ करोड़ 93 लाख यूरो के रिकार्ड ट्रांसफर से दोगुना से भी अधिक है।

Neymar 4

ला लीगा ने नेमार को 263 म्लियन डॉलर की पेमेंट देने से किया इनकार

दरअसल, स्पेन की सबसे महंगी फुटबॉल लीग ला लीगा ने स्टार फुटबॉलर नेय्मर डा सिल्वा सैंटोस जुनिओर को 263 मिलियन डॉलर की फी यानि पेमेंट देने से इनकार कर दिया था और तभी से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि नेय्मर ला लीगा टूर्नामेंट में बार्सिलोना से खेलना छोड़ देगा।

स्टार फुटबॉलर नेय्मर के वकीलों ने बकाये फी के पेमेंट के संबंध में ला लीगा को नोटिस भेजा था और नेय्मर के प्रतिनिधि मेड्रिड में ला लीगा के अधिकारियों से भी इस सिलसिले में मिले भी थे।

 

 


कमेंट करें