नेशनल

शर्मनाक: हरियाणा में छेड़छाड़ से तंग होकर छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश, हालात गंभीर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
116
| अक्टूबर 9 , 2017 , 20:14 IST | हिसार

हिसार में कॉलेज आते-जाते वक्त मनचलों का शिकार एक लॉ छात्रा हुई है। बता दें कि कुछ मनचलों ने एक एलएलबी छात्रा को इतना अधिक परेशान किया कि छात्रा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इस मामले में छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की थी। लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

छात्रा का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है और छात्रा अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने छात्रा द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि जिस लड़की ने आत्महत्या करने का प्रयास किया वो फतेहाबाद जिले की रहने वाली है। जो एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी।

Suicid

लड़की का आरोप है कि कॉलेज आते-जाते वक्त रास्ते में रोहित यादव और उसके साथी आए दिन छेड़खानी करते थे। इतना ही नहीं लड़की इनसे तंग हाकर तीन दिन पहले पुलिस महिला थाने में इसकी शिकायत भी की थी। इस मामले में लड़की के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने इस प्रकरण पर कोई एक्शन नहीं लिया इसी से परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।


कमेंट करें