मनोरंजन

मुजतबा अजीज ने गाया 'इंदु सरकार' का नया गाना 'चढ़ता सूरज', देखिये

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
144
| जून 28 , 2017 , 19:17 IST | मुंबई

मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' का गाना 'चढ़ता सूरज' रिलीज किया गया है। ये एक कव्वाली है जिसे अजीज नाजन ने गाया था और अब इसके नए वर्जन को उनके बेटे मुजतबा अजीज ने आवाज दी है। गाने का म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है।

इंदु सरकार एक ऐसी महिला की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान सत्ता के खिलाफ खड़ी होती है। इस महिला का किरदार फिल्म में 'पिंक' से चर्चा में आईं कीर्ति कुल्हारी ने निभाया है।

फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हाड़ी का रोल बहुत दमदार है वो इसमें इमरजेंसी का विरोध करती हैं और संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग भी लाजवाब लग रही है। फिल्म में नील नितिन मुकेश को हू-ब-हू संजय गांधी का लुक दिया गया है, यहां तक कि उन्हें पहचानना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। अनुपम खेर भी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे।

Mediawkg1indusarkar_1024_1497588050_749x421

बता दें, यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी। इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

यहां देखें 'चढ़ता सूरज' गाने की वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें