नेशनल

कलयुग में द्रौपदी की तरह जुए में हारा पत्नी, आगे की कहानी डरावनी है!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
198
| जुलाई 13 , 2017 , 17:05 IST | इंदौर

इंदौर पुलिस के सामने एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपको भी महाभारत में पांडव और कौरवो के बीच हुए जुए का खेल याद आ जाएगा। बता दें कि इंदौर के पास की एक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर जन सुनवाई में पहुंची। महिला ने बताया कि जुआ-सट्टा खेलने के आदि पति ने उसे जुए में द्रोपदी की तरह दांव पर लगा दिया।

बता दें कि जुआरी पति ने पहले गाड़ी फिर घर उसके बाद अपनी पत्नी को दाव में लगा दिया और हार गया। इसके बाद दो लोगों ने उसके साथ घर में घुसकर ज्यादती की। महिला का आरोप है कि पिछले 6 महीने से वह थाने के चक्कर काट रही हैं मगर कहीं भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही।

Asss

बता दें कि महिला इंदौर डीआईजी कार्यालय में जन सुनवाई में पहुंची और अपनी दस्तान सुनाई, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। जुआरी पति ने कलयुग में अपनी पत्नी को जुए में दाव पर लगा दिया और हारने के बाद अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। दोस्तों ने पहले तो छेड़छाड़ की फिर महिला के साथ बलात्कार किया।

हालांकि इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दरअसल, महिला राऊ क्षेत्र के रंगवासा में किराए के मकान में रहती हैं। महिला के मुताबिक पति से परेशान होकर वो मायके रहने चली गई थी, लेकिन पति वहां भी आकर परेशान कर रहा था और धमकाता था। इसके बावजूद उस महिला की कोई सुनवाई कोई नहीं कर रहा था।

मामला उस वक्त और भी ज्यादा भयाभय हो गया जब महिला के पति ने उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया और दोस्तों की नियत महिला की बच्ची पर पड़ गई। इसके बाद महिला ने घर से भागने की भी कोशिश की। पति ने दोस्तों के साथ उसे ढ़ूढा और गलत काम के लिए धमकाना शुरु कर दिया।

484975-nirbhaya-kerala-rape

महिला को यह धमकी दी गई कि अगर वो नहीं मानी तो उसका परिणाम उसकी तीन बेटियों को झेलना पड़ेगा। महिला के पति ने जुए की लत में अब तक घर का सारा सामान लुटा दिया। इसके बावजूद महिला ने कई बार अपने पति को समझाना चाहा मगर उसने उसकी एक ना सुनी और एक दिन अपनी पत्नी को भी हार आया।


कमेंट करें