नेशनल

महाराष्ट्र में बच्चा चोरी के शक में 5 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1535
| जुलाई 1 , 2018 , 19:55 IST

महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह मामला रविवार एक जुलाई का है। धुले जिले के रैनपाड़ा गांव में एक कार में आए कुछ लोगों को गांववालों ने बच्चे चुराने वाली टोली समझकर पहले तो जमकर पिटाई की और उसके बाद उनकी कार को आग के हवाले कर दिया। बच्चा चोरी के शक में गांव वालों ने इन पांचों लोगों को इतनी बेरहमी से पीटा कि मौके पर ही पांचों ने दम तोड़ दिया। धुले एसपी के मुताबिक मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है।

धुले के एसपी ने बताया कि कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया था। पुलिस के मुताबिक 5 युवकों में से एक ने किसी बच्चे से बात करने की कोशिश की तभी कुछ लोगों ने शक जताते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है। उन्होंने कहा कि शव को नजदीकी पिम्पलनेर अस्पताल ले जाया गया है।घटना के बाद से जिले में दहशत का और तनाव फैल गया है। शांति का माहौला बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


कमेंट करें