नेशनल

चलती बस में बीजेपी नेता पर युवती से रेप के लगे आरोप, मामला दर्ज

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
255
| जुलाई 5 , 2017 , 11:36 IST | मुंबई

महाराष्ट्र में बीजेपी के एक नेता पर चलती बस में एक लड़की से बलात्‍कार करने का मामला दर्ज हुआ है। युवती ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए बलात्‍कार का मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला महाराष्ट्र के नागपुर से 60 किलोमीटर दूर चंद्रपुर का है, जहां बीजेपी नेता रविंद्र वावनथ़डे गढ़चिरौली से नागपुर जा रही बस में सवार थे और जिसमें सीसीटीवी की सुविधा थी। पिछले कुछ दिनों पहले एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा था।

वायरल वीडियो के मुताबिक बीजेपी नेता ने युवती को बस की पिछली सीट पर ले जाकर उसके साथ यौन संबंध बनाता है। उस दौरान बस में करीब 15-20 लोग मौजूद थे। वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने चंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि रविंद्र ने शादी और नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Rape7

पुलिस ने युवती की शिकायत पर रविंद्र के खिलाफ 376(2), 66ई और 67ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविंद्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं वीडियो वायरल होने की वजह से राजनैतिक गलियारों में भूचाल मच गया है।


कमेंट करें