राजनीति

हेमामालिनी को शराबी कहने वाले विधायक ने फिर उगला जहर, सचिन को कहा कबूतर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| अप्रैल 18 , 2017 , 20:37 IST | मुंबई

अपने विवादित बयानों की बदौलत ख्याति हासिल करने वाले महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने सचिन तेंदुलकर को कबूतर कह डाला। बता दें कि इससे पहले बच्चू ने हेमामालिनी को शराबी कहा था और इस बार सचिन को लेकर कहा कि, सचिन के रन गिनने की आवश्यकता नहीं है, वो कबूतर जिंदा है या मर गया क्या फर्क पड़ता है। मत बनाओ रन, हमें क्या लेना देना है। उसे इतना ज्यादा सिर पर बैठा रखा है कि लगता है वो पाकिस्तान जीतकर आया है। देखा तो यहां से छक्का वहां से चौका लगता है। यह तो कोई भी लगाएगा।

443770-bacchu

दरअसल बच्चू कडू किसान यात्रा को लेकर अहमदनगर पहुंचे और यहां पर उन्होंने कहा कि सचिन के रन तो सभी गिनते हैं। किसान जिन्दगीभर जो रन बनाता है उसे गिनने वाला कोई नहीं है। विधायक बच्चू कडू अक्सर सुर्खियां में बने रहते हैं। पिछले साल बच्चू ने मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेटरी बीआर गणित को पीटा था। इसके अलावा बच्चू उस वक्त फेमस हुए जब उन्होंने अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी को शराबी कहा था।

बच्चू ने हेमामालिनी पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, लोग कहते हैं कि किसानों की ज्यादा आत्महत्या शराब की वजह से होती है, मगर यह सही नहीं है। हेमामालिनी रोज बंपर शराब पीती हैं, तो ऐसे में उन्होंने अभी तक आत्महत्या क्यों नहीं की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शराब कौन नहीं पीता? 75 प्रतिशत से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं।

Hema-malini-7599

गौरतलब है कि बच्चू कडू विदर्भ में किसानों की आत्महत्या मुद्दे पर आंदोलन करते हुए पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। इतना ही नहीं एक बार तो टॉयलेट को गंदा देखा तो अपने समर्थकों के साथ सफाई करने लगे। इसके अलावा अपने इलाके की गंदी नाली को भी समर्थकों के साथ साफ किया। लोग बच्चू कडू को आंदोलन से ज्यादा विरोध की वजह से जानते हैं और उनके बयान तो अक्सर सुर्खियां बटोर ही लेते हैं।


कमेंट करें