नेशनल

महाराष्ट्र: नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 7 डिब्बे पटरी से उतरे

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
167
| अगस्त 29 , 2017 , 09:59 IST | मुंबई

एक बार फिर रेल हादसे की खबर आ रही है। बता दें कि मंगलवार सुबह महाराष्ट्र के तितवाला में नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन के 7 डिब्बे और इंजन पटरी से उतर गए। इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

ये हादसा मंगलवार तड़के सुबह करीब 6 बजकर 40 मिनट में हुआ। ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने वाली जगह पर बारिश हो रही थी। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी कर दिया गया है। आस-पास के इलाके के लोग भी यात्रियों की मदद के लिए पहुंच गए है। डिब्बे में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल, ट्रेन नागपुर से मुंबई की तरफ जा रही थी जब वो दुर्घटनाग्रस्त हुई। हादसे की वजह से कई लोकल ट्रेनों पर भी असर पड़ा है। रेलवे ने इस हादसे में इंजन के अलावा 7 डिब्बे के पटरी से उतरने की पुष्टि की है

सेंट्रल रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया कि हादसे में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। रेलवे की ओर से मौके पर बसें और डॉक्टरों की टीम भेजी गई है, इनके अलावा रेलवे के सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है।

बता दें कि पिछले दो सप्ताह में ये तीसरा रेल हादसा है। सबसे पहले उल्कल एक्सप्रेस बेपटरी हो गई जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग जख्मी हो गए। तो वहीं, कैफियत एक्सप्रेस हादसे में 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।

वीडियो देखें:


कमेंट करें