राजनीति

'मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं'...ये कहना है यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय का

अर्चित गुप्ता | 0
269
| सितंबर 17 , 2017 , 17:11 IST | आगरा

यूपी बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय अपने काफिले के साथ आगरा पहुंचे और रोड शो में शक्ति प्रदर्शन किया। आगरा जाने के दौरान उनका काफिला बगैर टोल दिए ही टूंडला टोल प्लाजा से गुजर गया। आपको बता दें कि महेंद्रनाथ पांडेय के काफिले में 30-35 गाडियां थी और इनमें से किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। जब पत्रकारों ने महेंद्रनाथ से पूछा कि आपने टोल क्यों नहीं दिया? इस पर पहले तो प्रदेश अध्यक्ष ने नकारते हुए बोला, 'आप लोगों के पास कोई और सवाल है?' फिर उन्होंने कहा कि मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं।

शनिवार को अपने काफिले के साथ पहुंचे महेंद्रनाथ पांडेय का आगरा में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। आपको बता दें कि महेंद्रनाथ पांडेय चंदौली से सांसद हैं और मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री रह चुके हैं। पिछले महीने ही उन्हें केशव प्रसाद मौर्य की जगह बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह का करीबी माना जाता है।

यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी से सरेआम मारपीट करते दिखे थे। इसी साल 17 जुलाई को नेशनल हाईवे-11 पर भरतपुर के लुधावई टोल प्लाजा पर बीजेपी सांसद ने मारपीट की थी, जो सीसीटीवी में कैद हुई थी। इसमें बहादुर सिंह एक गार्ड को थप्पड़ मारते साफ दिखाई पड़ थे।


कमेंट करें