मनोरंजन

वायरल फोटो पर महिमा चौधरी ने दिया जवाब, बताया- किस वजह से हुआ ऐसा हाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
199
| नवंबर 10 , 2017 , 16:55 IST | नयी दिल्ली

एक्ट्रेस महिमा चौधरी जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। हाल ही में महिमा की एक फोटो वायरल ही रही है जिसके देखकर यकीन करना मुश्किल हो गया कि ये वहीं महिला चौधरी हैं जिनकी खूबसूरती पर कभी बॉलीवुड फिदा हुआ करता था।

इस फोटो में महिमा काफी मोटी लग रही हैं। अपनी वायरल तस्वीर को लेकर महिमा ने कहा- मैं एक सिंगल मदर थी और मुझे पैसे कमाने थे। एक बच्चे के साथ फिल्म में काम करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि इसके लिए काफी समय चाहिए। इसी वजह से मैंने कुछ शोज को जज करना, फंक्शन में जाना और रिबन काटना शुरू कर दिया क्योंकि यह मेरे लिए आसान था। यह मुझे जल्दी और अच्छा पैसा देता था। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि इस तरह  के असाइनमेंट ने एक्ट्रेस के तौर पर मुझे खराब कर दिया।

महिमा पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब है । शादी के बाद महिमा को कुछ खास रोल ऑफर नहीं हुए जिसके कारण उन्होंने फिल्मों से दूरी बनानी शुरू कर दी ।

सामान्य रोल करने के बजाय उन्होंने फिल्में ना करने का फैसला किया। हालाकिं शादी के बाद उनकी  एक दो फिल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जिसमें दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मे शामिल है ।

महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, दोनों 2013 में अलग हो गए । उनकी 8 साल की एक बेटी एरियाना भी है । महिमा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने कहा कि बॉबी के साथ वह औपचारिक रूप से तलाक तब लेंगी जब उन्हें कोई और मिल जाएगा। महिमा आखिरी बार 2016 में डार्क चॉकलेट में नज़र आई थी।


कमेंट करें