मनोरंजन

इंतज़ार खत्म: शुक्रवार को आने वाला है रजनीकांत की फिल्म 2.0' की मेकिंग का 2nd पार्ट

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
160
| अक्टूबर 6 , 2017 , 11:48 IST | नई दिल्ली

जल्द ही दो बड़ी फिल्में दस्तक देने वाली हैं। जी हां, एक प्रभास की फिल्म ‘साहो’ और एक अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। 2.0 के लिए तो कहा जा रहा है कि कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

हाल ही में 2.0 फिल्म का मेकिंग वीडियो भी जारी किया गया था। वीडियो में दिखाया गया था कि फिल्म के विलेन अक्षय कुमार और हीरो रजनीकांत किस तरह तैयार होते थे, किस तरह उनका मेकअप किया जाता था। वीडियो की काफी चर्चा हुई थी। अब शुक्रवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म मेकिंग का 2nd पार्ट शनिवार शाम 6 बजे लॉन्च किया जायेगा।

 इस फिल्म के चाइनीज वर्जन को चीन में 10 से 15 हजार स्क्रीनिंग मिलने वाली है। यह पहली बार होगा जब किसी भारतीय फिल्म को चीन में इतनी ज्यादा स्क्रीनिंग मिल रही हैं।​

शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान। बहरहाल, 450 करोड़ के भारी भरकम बजट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। कहीं ना कहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली' से भी ज्यादा धमाकेदार होगी। फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न होने की वजह से फिल्म की रिलीज 2018 की शुरूआत में करने का फैसला किया गया है।


कमेंट करें