मनोरंजन

अब तक की सभी फिल्मों से हटकर होगी रजनीकांत की ‘2.0’, देखिए मेकिंग वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
136
| अक्टूबर 8 , 2017 , 10:06 IST | मुंबई

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स रजनीकांत और अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए कुछ नया और धमाकेदार लेकर आने वाले हैं। निर्देशक एस. शंकर की फिल्म ‘2.0’ के लिए साथ आए ये एक्टर्स इस फिल्म को लेकर बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म के मेकिंग वीडियो का दूसरा पार्ट रिलीज किया है। इस वीडियो में एस. शंकर, रजनीकांत, अक्षय समेत फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि किस तरह से वो लोग इस 3डी फिल्म पर काम कर रहे हैं।

Rj ak cos 2

इस वीडियो में यह बताया गया कि फिल्म के लिए बेहतर से बेहतर 3डी टेक्नोलॉजी का इस्तमाल किया जा रहा है। इसी के साथ अक्षय और रजनीकांत ने कहा कि फिल्म में अपने हर सिंगल शॉट को शूट करने के बाद 3डी चश्मे की मदद से वो लोग अपने सीन्स को देखते हैं। फिल्म का हर शॉट बेहतरीन है और दर्शकों को एक नया अनुभव देगा।

ये फिल्म रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल हैं, लेकिन फिल्म में इस बार अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए इस फिल्म के पहले मेकिंग वीडियो में बताया गया था कि अक्षय और रजनीकांत को अपने किरदारों के मुताबिक तैयार होने में कई घंटे लग जाते हैं।

Rajinikant-in-2.0

फिल्म अगले साल यानि 2018 में 25 जनवरी को रिलीज़ की जायेगी। फिल्म 2. 0 का टीज़र नवंबर में आएगा जिसे हैदराबाद में लॉन्च किया जाएगा और दिसंबर में चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च होगा। इसी के साथ इस फिल्म का म्यूजिक देश के पसंदीदा म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने कंपोज किया है. ये फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है।

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें