मनोरंजन

'बिग बॉस' के तमिल वर्जन पर खड़ा हुआ बखेड़ा, कमल हासन के खिलाफ FIR दर्ज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
114
| जुलाई 12 , 2017 , 17:42 IST | चेन्नई

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल वर्जन को पहली बार होस्ट कर रहे कमल हासन एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। उनके ऊपर तमिल संस्कृति का अपमान का आरोप लगा है। जिसे लेकर उनके खिलाफ चेन्नई में एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें शो के कंटेंट को लेकर सवाल उठाए गए हैं। साथ ही शो को अश्लिल बताते हुए इसे बंद करने की मांग की गई है।

दरअसल, सुपरस्टार कमल हासन को हिन्दू संगठनों से धमकी मिली है। दक्षिण भारत के हिन्दू संगठन हिन्दू मक्कल कच्ची ने अभिनेता कमल हासन को रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन होस्ट ना करने की धमकी दी है और साथ ही ऐसा ना करने पर कमल हासन को परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

Kamal-Haasan-Roped-In-To-Host-Bigg-Boss-Tamil

हिन्दू मक्कल कच्ची ने तमिल स्टार कमल हासन के खिलाफ केस भी दर्ज किया है और उनकी गिरफ़्तारी की मांग की है। हिन्दू मक्कल कच्ची ने कमल हासन के साथ ही इस शो के 15 प्रतिभागियों को भी गिरफ़्तार करने की मांग की है। इस संगठन ने कहा है कि कमल हासन इस शो को होस्ट कर तमिल संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं।

संगठन ने कहा है कि इस शो में तमिल मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है। बता दें कि हिन्दू मक्कल कच्ची तमिलनाडु का दक्षिणपंथी संगठन है और ये संगठन सांस्कृतिक मुद्दों पर अपने उग्र रवैये के लिए चर्चा में रहा है।

Master

आपको बता दें कि कमल हासन अक्सर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। इसके पहले भी उन पर महाभारत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर अभियोग चलाने की मांग की गई थी। उन्होंने ये टिप्पणी एक टीवी साक्षात्कार के दौरान की थी। जिसके चलते बेंगलुरु के एक संगठन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन 24 जून को तमिलनाडु के विजय टीवी पर शुरू हुआ है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें