मनोरंजन

मशहूर अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोप में एक्टर दिलीप गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| जुलाई 11 , 2017 , 13:38 IST | अलुवा

लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न की साजिश के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता दिलीप को मंगलावर को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में हुआ था। अभिनेता से सोमवार को एक अज्ञात जगह पर पूछताछ की गई और पांच घंटे बाद पुलिस की जांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शाम को 7.20 बजे के आसपास दिलीप को अलुवा पुलिस क्लब लाया गया था।

 

अभिनेता ने मंगलवार को अलुवा के उप-जेल जाने से पहले कहा, "मैं निर्दोष हूं और मैं अपनी बेगुनाही सबित करूंगा।"

संयोग से दिलीप की पिछली फिल्म 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (2016) है और जेल के बार खड़े लोग 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (सेंट्रल जेल में आपका स्वागत है) के नारे लगाते हुए सुने गए। कोच्चि में अभिनेता के स्वामित्व वाले एक होटल में गुस्साए युवाओं ने तोड़-फोड़ की।

दिलीप के वकील के. रामकुमार ने कहा कि जमानत याचिका दिन शाम तक पेश की जाएगी और शुक्रवार को अंगामली कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी। आगे की पूछताछ के लिए पुलिस भी दिलीप की हिरासत के लिए आवेदन करेगी। 

Actor-Dileep-demands-50-crore-as-compensation-Onlookers-Media

पुलिस ने 19 सबूतों के आधार पर दिलीप को गिरफ्तार करने का फैसला किया। 17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अभिनेत्री को अगवा किया गया था। करीब दो घंटे बाद वह निर्देशक से अभिनेता बने लाल के घर के बाहर फेंक दी गई, जहां उसके भयावह अनुभव को सुनकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।इस घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस जांच टीम ने अपहरण कांड के मुख्य आरोपी पुलसर सुनी और उसके सहयोगियों के गिरफ्तार कर लिया था। 

 


कमेंट करें