मनोरंजन

ड्रेस पर उठे सवाल तो मलाइका ने दिया ये बोल्ड जवाब

icon कुलदीप सिंह | 0
267
| अगस्त 3 , 2017 , 12:49 IST

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ट्रोल किया जाता है। कई बार हस्तियां इन ट्रोल्स पर चुप रहती हैं तो कई बार उनका ज़वाब देती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान के साथ। मलाइका को उनके और अरबाज के तलाक के लिए ट्रोल किया गया। मलाइका ने चुप्‍पी साधने के बजाए इन ट्रोलर्स को जोरदार जवाब दिया।

 

दरअसल मुंबई के एक फोटोग्राफर ने मलाइका का एक शॉर्ट्स पहना फोटो पोस्‍ट किया। इस फोटो के लिए मलाइका को काफी तारिफें मिली। लेकिन कुछ लोगों को मलाइका का यह अंदाज पसंद नही आया और उन्हें ट्रोल्स करना शुरु कर दिया। मलाइका को ट्रोल करते हुए एक कमेंट में लिखा गया, 'इसकी जिंदगी अब सिर्फ छोटे कपड़े पहनना, जिम जाना और छुट्टियां मनाना रह गई है। क्‍या तुम्‍हें सच में कोई काम है... या सिर्फ पति से मिले पैसे पर ऐश कर रही हो..'.

Malaika-troll_640x480_51501728563

यूजर के इस कमेंट को देखकर मलाइका आग बबूला हो गई और यूजर को मुहतोड़ जवाब दिया। मलाइका ने जवाब देते हुए लिखा- 'मैं अक्‍सर ऐसी बातों का जवाब नहीं देती क्‍योंकि यह मेरे सम्‍मान के खिलाफ है, लेकिन मुझे यहां बोलना पड़ रहा है क्‍योंकि मुझे कुछ बोलने या मेरी टांग खींचने से पहले तुम्‍हें अपने तथ्‍यों को जांचने की जरूरत है, खासकर तब, जब तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानते और सिर्फ बैठकर मेरे लिए फैसले सुना रहे हो। मैं सच में तुम्‍हें यही सलाह देना चाहुंगी कि कोई ढंग का काम ढूंढो क्‍योंकि तुम्‍हारे पास सच में कुछ भी ढंग का करने के लिए नहीं है।'

Malaika-troll_640x480_61501728580

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सालों की शादी के बाद मई में अपने पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं, लेकिन तलाक के बाद भी वह अक्‍सर अरबाज और खान परिवार के साथ देखी जाती रही हैं।

Trolls की बोलती बंद (1)


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें