राजनीति

ममता ने राज्यपाल पर लगाया बड़ा आरोप, इस्तीफा देने का बना लिया था मन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
148
| जुलाई 4 , 2017 , 20:27 IST | कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यहां तक कहा कि राज्यपाल ने जिस तरह से मुझे धमकाया, उसके बाद मैंने इस्तीफा देने तक का सोच लिया था।
सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं राज्यपाल की मदद से मुख्यमंत्री नहीं बनी हूं। जिस तरह से उन्होंने मुझसे बात की, वो लहजा नीचा दिखाने वाला था। ममता बनर्जी ने कहा कि गवर्नर ने उनके साथ बहुत ही अपमानजनक तरीके से बात की।

ममता ने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करती हूं जो फेसबुक का इस्तेमाल कर दंगे फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्यपाल मुझे धमका नहीं सकते। राज्यपाल नामित हुए हैं, वो जो मन में आए वो नहीं बोल सकते।

बताया जा रहा है कि राज्यपाल ने नॉर्थ 24 परगना के बादुरिया में दो संप्रदायों के बीच हुई हिंसा के बाद ममता बनर्जी को फोन किया था। इसी में कही गई कुछ बातें ममता को अच्छी नहीं लगीं।

ममता ने कहा कि राज्यपाल ने मुझे धमकाया और आपत्तिजनक बातें कहीं। वो बीजेपी के ब्लॉक अध्यक्ष की तरह बोलते हैं और हर बार एक पक्षीय बात ही करते हैं। मैंने उन्हें साफ कर दिया कि वो मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते। वो मुझे धमका नहीं सकते।

वहीं राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने ममता बनर्जी के आरोप का जवाब देते कहा है कि मैंने ममता बनर्जी से केवल शांति बहाल करने की बात कही थी, ऐसा कुछ नहीं कहा जो उन्हें धमकी लगे।

उन्होंने कहा कि मुझे अचरज होता है कि ममता बनर्जी ने इस तरह के भाषा का प्रयोग किया, बातचीत गोपनीय थी इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहिए था। 


कमेंट करें