नेशनल

झारखंड में बीफ ले जाने के शक में आगजनी और हत्या, पुलिस फोर्स तैनात

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
101
| जून 30 , 2017 , 18:50 IST | रामगढ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर गुरूवार को चेतावनी देते हुए कहा था कि गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। वहीं झारखंड में पीएम मोदी की ये अपील बेअसर दिखाई पड़ी। झारखंड में एक व्यक्ति को वाहन से बीफ ले जाने के शक में भीड़ ने जमकर पीटा। इतना ही नहीं उस शख्स की गाड़ी भी जला दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद पुलिस ने हालात संभाले।

बता दें कि उस शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां शाम को उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे शहर में तनाव का माहौल है। कोई अप्रिय घटना ना हो इसको ध्यान रखते हुए शहर में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने बताया कि रामगढ़ पुलिस थाने के बाजार टांड़ इलाके में तकरीबन 30 लोगों ने पश्चिम बंगाल की नंबर प्लेट वाली एक गाड़ी को घेर लिया। उन्होंने गाड़ी चालक मोहम्मद अलीमुद्दीन को गाड़ी से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा, जिसकी वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

Jharkhand4

इतना ही नहीं भीड़ ने शक के आधार पर मोहम्मद अलीमुद्दीन की गाड़ी में आग भी लगा दी। बता दें कि दो दिन पहले ही गिरीडीह जिले में एक शख्स को गौहत्या के शक में पीट-पीटकर मार दिया गया था। दरअसल, उस व्यक्ति के घर के सामने एक मरी हुई गाय पाई गई थी, जिसके बाद उस व्यक्ति को मार डाला गया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

वीडियो देखें:- 

(शहजाद अहमद नाम के शख्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है। ख़बर न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)


कमेंट करें