नेशनल

पीएम की चेतावनी बेअसर, बीफ ले जाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
98
| जून 29 , 2017 , 21:44 IST | रांची

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को अपने गुजरात दौरे के दौरान लोगों को चेतावनी दी कि गौरक्षा के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पीएम की इस चेतावनी का लोगों पर कोई असर नहीं हुआ और चंद घंटों के बाद ही झारखंड में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

झारखंड के रामगढ़ में बीफ के शक में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला। व्यक्ति पर आरोप लगाया गया कि वह बीफ ले जा रहा था।

Man-beaten-to-death-for-carrying-beef-in-jharkhand_650x400_61498748740

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद अलीमुद्दीन नाम के शख्स पर वैन में गौमांस ले जाने का आरोप लगा, जिसके बाद उसपर भीड़ टूट पड़ी और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। भीड़ ने उसकी वैन को भी आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में उसे रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। अलीमुद्दीन हजारीबाग के गिद्दी थानाक्षेत्र के मनुआ का रहने वाला था।

Jharkhand_police

इस घटना के बाद रामगढ़ में तनाव बढ़ गया है। पुलिस ने मुताबिक ये सुनियोजित हत्या है और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक बीफ के व्यापार में शामिल कुछ लोगों ने उसकी हत्या की साजिश रची और इस घटना को अंजाम दिया।

देखिये वीडियो:

(शहजाद अहमद नाम के शख्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है। ख़बर न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही गिरिडीह में भी एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।


कमेंट करें