अभी-अभी

Google से युवक ने पूछा- जल्दी कैसे मरूं, फिर उसने अपनी जान दे दी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
242
| जुलाई 4 , 2017 , 16:58 IST | मुंबई

आपने गूगल से अनेकों सवाल पूछे होंगे पर क्या कभी आपने गूगल से यह सवाल पूछा है कि मैं जल्दी कैसे मरूं? या फिर मरने का सबसे आसान तरीका क्या है? आपको यह सुनने में थोड़ा अटपटा ज़रूर लग रहा होगा पर यह सच है। मुंबई के एक युवक ने कुछ ऐसा ही किया है ।

इस युवक को प्यार में धोखा मिलने की वजह से इस युवक ने गूगल से ये सवाल किये। एक नहीं बल्कि कई बार इस युवक ने गूगल से यह सवाल किए और आखिर एक दिन नदी में कूदकर जान दे दी।

अखबार मिड डे की रिर्पोट के मुताबिक मुंबई का रहने वाला पवनजीत कोहली एक ज़िंदादिल इंसान था। वह लोगों को हंसाता और हंसता रहता था। पवनजीत ने यह कदम उसकी प्रेमिका की सगाई होने के कारण उठाया। पवनजीत की प्रेमिकी की सगाई के बाद पवनजीत बहुत दुखी रहने लगा था जिसके चलते उसने गूगल से ऐसे सवाल पूछे और कोई उपाय न सूझने पर सोमवार को उसने खुदखुशी कर ली।

जब पवनजीत के माता-पिता को इस बात का पता चला तो वे सन्न गन्न रह गए उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। कुछ दिन पहले पवनजीत के जन्मदिन पर उसके पिता ने उसे ऑडी गिफ्ट की थी। पुलिस के मुताबिक गर्लफ्रेंड की सगाई कहीं और हो जाने की वजह से पवनजीत डिप्रेशन में था जिसके चलते उसने खुदखुशी की। जब पुलिस वालों ने उसका मोबाइल खंगाला तो उसमें गूगल पर मरने के तरीकों के बारे में खोज की हुई थी। 


कमेंट करें