नेशनल

शौच कर रहीं महिलाओं की फोटो खींचने का किया विरोध तो पीट-पीटकर मार डाला

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
101
| जून 17 , 2017 , 15:50 IST | जयपुर

शौच कर रही महिलाओं की तस्वीरें खींचने का विरोध करने वाले एक व्यक्ति को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। बता दें कि राजस्थान के प्रतापगढ़ नगर पालिका के कर्मचारी खुले में शौच कर रही महिलाओं की तस्वीरें खींच रहे थे, तो उसी इलाके के एक व्यक्ति ने इसका विरोध किया तो नगर पालिका के कर्मचारियों ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना प्रतापगढ़ के बागवास कच्ची बस्ती इलाके की है। जहां पर नगर पालिका के कर्मचारियों के एक दल ने तड़के सुबह शौच के लिए जा रही महिलाओं को रोकने का प्रयास किया। कर्मचारी खुल में शौच कर रही महिलाओं की तस्वीरें ले रहे थे। तो वहां पर मौजूद 50 वर्ष के जफर खान ने इसका विरोध किया। जिसके बाद नगर पालिका के कर्मचारियों ने उसे बुरी तरह से पीटा। बुरी तरह से जख्मी जफर को अस्पताल ले जाया गया।

इलाज के दौरान जफर की मौत हो गई। जफर की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। जिसके मद्देनजर इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि मृतक के भाई नूर मोहम्मद की शिकायत पर पुलिस ने प्रतापगढ़ नगर पालिका आयुक्त अशोक जैन की टीम में शामिल रितेश हरिजन, कमल हरिजन समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


कमेंट करें