नेशनल

सिरफिरे आशिक ने लड़की पर सरेआम किया चाकू से हमला, बनना चाहती थी एयर होस्टेस

| 0
191
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

हवा में उड़ान भरने की ख़्वाहिश थी उसकी जो सिरफिरे आशिक के चलते खत्म हो गई। वो एयर होस्टेस बनना चाहती थी मगर लहूलुहान हो गई। बता दें कि दिल्ली के रामनगर इलाके में 21 साल की एक लड़की का एक सिरफिरे आशिक ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

एक सिरफिर आशिक आदिल ने सरेआम लड़की पर चाकू से हमला किया, जो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। बताया जा रहा है कि लड़की आदिल की एक्स-गर्लफ्रेंड थी। दरअसल, लड़की अपने घर से बाहर कुछ सामान लेने निकली थी और इसी दौरान रास्ते में उससे आदिल मिला और कुछ कहा-सुनी के बाद उसने लड़की पर चाकू से वार करना शूरू कर दिया।

सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि लड़की अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रही है मगर उस लड़के ने बेरहमीं से लड़की को लहूलुहान कर देता है। जब लोगों को इसके बारे में पता चलता है जब तक लड़का वहां से फरार हो जाता है।

इस घटनाक्रम के बाद लहूलुहान लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान लड़की के दौरान लड़की की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक लड़के का क्रिमिनल रिकॉर्ड है और वह इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।


author

कमेंट करें