मनोरंजन

मॉडल मंदाना करीमी ने अपने पति पर लगाया बड़ा आरोप, मामला पहुंचा पुलिस के पास

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
232
| जुलाई 4 , 2017 , 15:53 IST | नई दिल्ली

कलर्स चैनल के मशहूर शो बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं ईरानी अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका वैवाहिक जीवन है।

जी हां इस बार सुर्खियों की वजह उनके पति के साथ उनका विवाद है। मंदाना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें कि मंदाना ने इसी साल जनवरी में अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी।

बताया जा रहा कि  दोनों ने पहले कोर्ट मैरेज की और उसके बाद एक शानदार शादी के साथ प्‍यार भरे बंधन में बंधे। इनकी शादी को महज अभी 6 महीने ही हुए हैं और दोनों का प्यार फीका पड़ गया। मंदाना ने गौरव से 10 लाख रुपये की मांग भी की है।

मंदाना ने अपनी याचिका में शादी के बाद हुई परेशानी से गुजरने के लिए और करियर और बिजनेस में नुकसान की भरपाई के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है।

कोर्ट में दायर याचिका में मंदाना ने यह भी कहा है कि गौरव ने उनपर धर्म बदलने का भी दबाव डाला। चूंकि मंदाना ईरानी हैं इसलिए उनके पति गौरव गुप्ता उनसे हिंदू धर्म को अपनाने के लिए मजबूर कर रहे थे। मंदाना ने बताया कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जाएगा। मंदाना ने याचिका में यह भी खुलासा किया कि गौरव ने उन्हें फिल्मी करियर से दूर रहने भी कहा। 


कमेंट करें