मनोरंजन

नक्सलियों ने अक्षय और सायना को दी खुलेआम धमकी, कहा- ये मत करो!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
131
| मई 29 , 2017 , 15:20 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को माओवादियों से धमकी मिली है। धमकी इसलिए मिली क्योंकि अक्षय और सायना ने सुकमा में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद दी थी।

Ak

दरअसल 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के 12 जवान नक्सलियों के कायराना हमले में शहीद हुए थे।  हमले के बाद अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद दी, लेकिन नक्सलियों को ये नागवार गुजरा। इसी कारण छत्तीसगढ़ के नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी करके अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की खुलेआम निंदा की है।

प्रेस नोट में सितारों को धमकाने के साथ साथ नक्सलियों ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। प्रेस नोट में नक्सलियों ने लिखा है,

इन्हें देशभक्त नहीं कहा जा सकता, बल्कि देश की गरीब जनता के हत्यारे हैं। बस्तर में अर्धसैनिक बलों की तैनाती गरीब जनता के दमन के लिए की गई है। खूनी कुत्तों को शहीद मानकर सीनियर एक्टर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल द्वारा पीजीएलए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की कड़ी निंदा करते हैं। प्रमुख हस्तियों, सीनियर कलाकारों, खिलाड़ियों, सेलिब्रिटी लोगों से अनुरोध है कि वो क्रांतिकारी आंदोलन के पक्ष में खड़े हों। सरकारी पुलिसिया दमन और मानवाधिकार हनन की निंदा करें।

बता दें अक्षय कुमार ने शहीद हुए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए ऐप 'भारत के वीर' भी बनाया था। ऐप को भारत सरकार के साथ मिलकर बनाया जिसको पिछले महीने लॉन्च किया था। कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे।


कमेंट करें