मनोरंजन

मशहूर मराठी फिल्म डायरेक्टर अतुल तपकीर ने की खुदकुशी, पत्नी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| मई 15 , 2017 , 15:05 IST | मुंबई

मराठी फिल्म के जाने-माने डायरेक्टर अतुल तपकीर ने खुदकुशी कर ली है। मराठी फिल्म उद्योग में अतुल का बड़ा नाम था। इनकी खुदकुशी की घटना के बाद पूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि अतुल अपनी पत्नी प्रियंका से परेशान थे जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। खुदकुशी से पहले अतुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने पत्नी प्रियंका से अनबन की बात का जिक्र किया।

 

अतुल कर्वे रोड स्थित होटल में रह रहे थे। जब होटल वाले उन्हें बुलाने गए तो अतुल ने दरवाजा नहीं खोला, काफी देर तक दरवाजा खटकटाने के बाद जब अतुल ने दरवाजा नहीं खोला, तो होटल वालों ने पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा और रूम के अंदर जाकर देखा तो अतुल की लाश बेड पर पड़ी थी। शुरुआत में कहा जा रहा है कि अतुल ने जहर खाकर सुसाइड की है। फिलहाल तो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतुल पिछले 6 महीने से अपने परिवार से अलग रह रहे थे।

अतुल ने सुसाइड नोट पर लिखा कि फिल्ममेकिंग में हुए नुकसान की वजह से उनकी पत्नी उन्हें काफी टॉर्चर करती थी। सिर्फ इतना ही नहीं, उनकी पत्नी ने तो उन्हें घर से भी बाहर कर दिया था। उन्होंने आगे लिखा कि पिता और बहन से तो उन्हें काफी सहारा मिला, लेकिन पत्नी ने उन्हें काफी परेशान किया। इसके साथ ही करीब 6 महीने से वो घर से बाहर हैं और वो अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाते हैं।


कमेंट करें