ऑटोमोबाइल

नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई मारुति सुजुकी Celerio, जाने कीमत

अर्चित गुप्ता | 1
195
| अक्टूबर 6 , 2017 , 13:03 IST | नई दिल्ली

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी हैचबैक सिलेरियो का नया संस्करण पेश कर दिया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 4.15 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। बता दें कि मारुति सुजुकी सेलेरियो कंपनी का पहला मॉडल था जो ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ लॉन्च किया गया था।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि 2014 में पेश सिलेरिया की तीन लाख से अधिक गाड़ियां पहले ही बिक चुकी हैं। कंपनी ने नयी सिलेरियो में नये कार सुरक्षा नियमों का पालन किया है और इन नियमों को पूरा करने वाला उसका यह सातवां मॉडल है। नयी सिलेरियो में कई नये फीचर और बदलाव हैं।

डिजाइन:

नई मारुति सिलेरियो स्पोर्टी मेश ग्रिल और क्रोम गार्निश के साथ नए डिजाइन के साथ आई है। इसमें नए बैक डोर गार्निश, रियर बंपर और नए डिजाइन किए गए फॉग लैंप बेजेल्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसके इंटीरियर में प्रीमियम लुक देने के लिए सिल्वर एक्सेंट्स, फ्रेश सीट्स और डोर ट्रिम फैब्रिक डिजाइन दिया गया है।

1

इंजन:

इसमें 1 लीटर वाला पेट्रोल इंजन दिया है जो 67PS की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। कार में ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ऑप्शन भी दिया गया है। पेट्रोल इंजन के अलावा कंपनी ने इसमें CNG वेरिएंट ऑप्शन भी दिया है। 

सेफ्टी फीचर्स:

सेफ्टी फीचर्स के तौर पर कार में डाइवर साइड एयरबैग और सीट बेल्ट रिमांइडर स्टैंडर्ड रखा गया है। वहीं, वेरिएंट के हिसाब से इसमें पैसेंजर एयरबैग्स और ABS फीचर्स ऑप्शनल दिए गए हैं।


2


कमेंट करें