नेशनल

विनोद खन्ना की सीट से चुनाव लड़ सकते है अक्षय कुमार, लग रही अटकलें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
277
| मई 6 , 2017 , 19:00 IST | चंडीगढ़

27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो जाने के बाद से गुरूदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट खाली है। जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया हैं। इस सीट के लिए चर्चा में विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता है और वहीं एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी सामने आ रहा है।

Most-famous-actor-akshay-kumar-wide

हाल ही में अक्षय कुमार को रुस्तम फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय कुमार के बीजेपी के साथ संबंध अच्छे है तो उन्हें टिकट मिल सकता है। तो वहीं पंजाब में बीजेपी के जिला महामंत्री विजय वर्मा ने कहा कि,

वैसे यहां से कविता एकदम सही कैंडिडेट रहेगी। इसके बावजूद पार्टी जिस व्यक्ति को भी टिकट देगी, हम उसका साथ देंगे।

हालांकि गुरूदासपुर-पठानकोट सीट के लिए लोकल नेता भी कोशिश कर रहे हैं। इसलिए बाहरी किसी शख्स का यहां पर विरोध हो सकता है। दरअसल, बीजेपी को उत्तर प्रदेश और दिल्ली में मिली एकतरफा जीत की वजह से वहां के नेताओं का सोचना है कि उसका असर यहां भी दिख सकता है। इसलिए सभी नेता जोर-आजमाईश में लगे हुए है।

Untitled-1_1494065991

गौरतलब है कि विनोद खन्ना ने साल 1997 में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी। उसके बाद उन्होंने साल 1998 में पहली बार गुरूदासपुर सीट से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। इसके बाद 1999 में चुनाव हुए जिसमें एक बार फिर से सफलता हासिल हुई, मगर साल 2009 में विनोट खन्ना को सीट गंवानी पड़ी थी। फिर वक्त आया 2014 के चुनावों का जिसमें विनोद खन्ना को जीत मिली।


कमेंट करें