वीडियो

नेता जी की इस हरकत को देखकर शर्मसार हो जाएगी बीजेपी !

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
484
| जुलाई 28 , 2017 , 19:42 IST | मेरठ

मेरठ जिले से आया एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेरठ के बीजेपी नेता एक औरत को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता का नाम कमल दत्त शर्मा है जो महानगर महामंत्री भाजपा मेरठ के पद पर हैं। थप्पड़ मारते हुए कमल दत्त शर्मा महिला को धमका रहे हैं और घर में घुसने से मना कर रहे हैं। वहीं वीडियो बना रहा युवक बार-बार महिला के थप्पड़ मारने की बात कहता नजर आ रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक यह भी कहता हुआ नजर आ रहा है कि ये महिला आपके घर मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को भाजपा के बड़े नेताओं को भी भेजा जा रहा है। वीडियो देखने से मामला अवैध संबंध का लगता है क्योंकि वीडियो बना रहा शख्स बार-बार महिला का नाम बीजेपी नेता से जोड़ते हुए उसे उनकी दूसरी पत्नी कह कर बुला रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला शख्स महिला का पति है।

इस वीडियो के अनुसार दो महिलाएं भाजपा नेता के घर पहुंचती हैं और इसी बीच एक महिला का पति वहां पहुंच जाता है। वह पत्‍‌नी के भाजपा नेता से संबंध होने की बात करता है। महिला का पति गुस्से में भाजपा नेता से अपनी पत्‍‌नी को थप्पड़ मारने को कहता है। इस पर भाजपा नेता महिला को थप्पड़ मारकर आगे से उनके घर नहीं आने की बात कहने लगते हैं साथ ही महिला से विनती भी करते हुए नजर आ रहे हैं। काफी देर तक चले ड्रामे के बाद महिला का पति भाजपा नेता की पत्नी के सामने सारी पोल खोल चला जाता है।

बहरहाल, इस वीडियो को संघ कार्यालय समेत भाजपा के तमाम बड़े नेताओं को भेजा जा चुका है। वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के नेताओं में चर्चा है कि इस पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Disclaimer: न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया इस वीडियो की सत्यता को प्रमाणित नहीं करता है। 


कमेंट करें