मनोरंजन

23 साल की गर्लफ्रेंड को पीठ पर बैठाकर पुश अप्स करते दिखे मिलिंद सोमन, देखें Video

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
808
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कई बार ट्रोल हुए हैं। इस बार मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

इस वीडियो में मिलिंद अपने फिटनेस के प्यार को गर्लफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो में मिलिंद और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मिलिंद एक्सरसाइज कर रहे हैं। मिलिंद वीडियो में पुशअप्स करते दिख रहे हैं, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता उनकी पीठ पर बैठी हैं। मिलिंद इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखते हैं, ‘अभी तक चार किए, गोल है 20 पुशअप्स एक दिन में करने का’।

कुछ दिनों पहले ही खबरें थीं कि दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में मिलिंद सोमन ने गुवा‍हाटी में अंकिता के पेरेंट्स से मुलाकात की थी। अंकिता एक एयरहोस्‍टेस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं।

जब मिलिंद और अंकिता की डेटिंग की खबरें आई थी तब लोगों ने मिलिंद को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वो 18 साल की लड़की को डेट कर रहे हैं। लेकिन अंकिता की उम्र 23 साल बताइ गई है। मिलिंद की उम्र को लेकर अंकिता के घर परिवार वाले असमंजस में थे, लेकिन उससे मिलने के बाद एज फैक्टर का अब कोई मुद्दा नहीं रहा है। मिलिंद पहले भी अंकिता के साथ अपनी फोटो शेयर कर चुके हैं।

मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी। लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। मिलिंद सोमन उस वक्‍त फिर लाइमलाइट में आ गये थे जब अभिनेत्री शहाना गोस्‍वामीसंग उनका नाम जुड़ा। दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी। शहाना मिलिंद से 21 साल छोटी थीं. शहाना के साथ उनका रिलेशन 4 सालों तक चला।

इसी साल फरवरी में मिलिंद सोमन ने 517 किलोमीटर दौड़ पूरी कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेस पूरी की थी। उन्‍होंने यह कारनामा फ्लोरिडा के अल्‍ट्रामैन मेराथन में करके दिखाया गया था। उन्‍होंने नंगे पैर रेस पूरी की थी। इससे पहले उन्‍होंने साल 2015 में 15 घंटे 19 मिनट में आयरमैन चैलेंज पूरा कर 'आयरनमैन ऑफ इंडिया' का खिताब जीता था।

मिलिंद ने साल 1995 अलीशा चिनॉय के एल्‍बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्‍यू किया था। हालांकि उन्‍हें केतन मेहता के टीवी सीरीयल 'कैप्‍टेन व्‍योम' (1998-99) से मिली। इस साइंस फिक्‍शन शो में उन्‍होंने लीड रोल निभाया था। इसी साल वे फिल्‍म 'शेफ' में दिखे थे। फिल्‍म में सैफ अली खान भी नजर आये थे। वे एक फिटनेस प्रमोटर भी हैं। 


कमेंट करें