खेल

प्रेग्नेंट होने के बावजूद खेलने उतरीं मैंडी मिनेला, हौसले की हो रही है तारीफ

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| जुलाई 4 , 2017 , 20:18 IST 123

सोमवार से साल का तीसरा ग्रैंडस्लैम टेनिस टूर्नामेंट विंबलडन शुरू हो चुका है जिसके बाद से लग्जमबर्ग की खिलाड़ी मैंडी मिनेला सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन उनके सुर्खियों में होने की वजह खेल नहीं बल्कि उनकी प्रेग्‍नेंसी है।

जी हां मिनेला साढ़े चार माह की गर्भवती हैं जिसके बावजूद उन्होंने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। हालांकि मैंडी अपनी चुनौती पहले राउंड से आगे नहीं ले जा सकीं। उन्‍हें टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में ही हार का सामना करना पड़ा। मैंडी इस साल के आखिर तक मां बनेंगी। मिनेला के गर्भवती होने का पता मंगलवार को चला जब वह कोर्ट पर ढीले कपड़ों में खेलने उतरी। उनके ढीले कपड़ों पर लोगों की नज़र पड़ी।

उन्होंने खुद बताया कि यह उनके सीजन का आखिरी मुकाबला था और इसके बाद वह होने वाले बच्चे की देखभाल के लिए समय देना चाहती हैं। मैंडी मिनेला सेरेना विलियम्स और विक्टोरिया आजरेंका के साथ खिलाड़ियों की उस लिस्ट शामिल हो गई जो या तो जल्द ही मां बनने वाली हैं या हाल में मां बनी हैं। 

                         

मैंडी मिनेला ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके पति और कोच, टिम सोमर विंबलडन घुटने के बल बैठकर पत्‍नी मैंडी मिनेला के पेट को चूम रहे हैं। 


कमेंट करें