नेशनल

कैंडल मार्च के दौरान प्रियंका गांधी से धक्का-मुक्की,कार्यकर्ताओं पर भड़कीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1043
| अप्रैल 13 , 2018 , 14:29 IST

कठुआ और उन्नाव में हुई बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल देर रात इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च के दौरान राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई। इससे नाराज प्रियंका ने वहां मौजूद लोगों को खूब लताड़ भी लगा दी।

आधी रात को इंडिया गेट पर निकाले गए इस कैंडल मार्च में कांग्रेस नेताओं समेत कई लोग काफी संख्या में पहुंच गए थे। प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे।  कैंडल मार्च के दौरान ही प्रियंका से धक्का- मुक्की हुई।

इसके बाद भड़की प्रियंका ने लोगों से कहा, 'जो लोग यहां धक्का - मुक्की के लिए आए हैं, वे घर वापस जाएं। कृपया शांति बनाए रखें और खामोशी के साथ चलें। उस मकसद के बारे में सोचिए जिसके लिए आप यहां आए हैं।'

इस कैंडल मार्च में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता , कार्यकर्ता और छात्र शामिल हुए। इंडिया गेट पर इस मार्च में शामिल लोगों ने मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश एवं जम्मू - कश्मीर की सरकारों के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही उन्होंने उन्नाव और कठुआ में बलात्कार के मामलों में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की।

बहरहाल , कांग्रेस के कई नेताओं ने लोगों से कहा कि वे 'मूक' प्रदर्शन करते हुए इस मार्च में शामिल हों। अहमद पटेल , गुलाम नबी आजाद , सलमान खुर्शीद , अशोक गहलोत, अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, अंबिका सोनी और हारून यूसुफ सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इस मार्च में शामिल हुए। 


कमेंट करें