खेल

मिताली राज की ग्लैमरस ड्रेस पर मचा बवाल, लोग कर रहे हैं गंदी-गंदी टिप्पणियां

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
223
| सितंबर 7 , 2017 , 16:54 IST | नई दिल्ली

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज अपनी एक ड्रेस को लेकर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। मिताली राज के ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, मिताली राज ने ट्विटर पर अपने दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की तो लोगों ने उन्हें उनके पहनावे को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि, मिताली ने अपने फोटोशूट के बाद की सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं। मिताली की ड्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कुछ यूजर्स ने उन्हें फोटो डिलीट करने की सलाह भी दी, तो कुछ फैन्स ने मिताली का साथ भी दिया।

बता दें कि, 34 साल की मिताली राज वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली और देश के कई युवा क्रिकेटर्स के लिए प्रेरणा बन चुकीं हैं।

देखिए मिताली की ड्रेस पर लोगों के ट्वीट्स

 

तो वहीं कुछ यूजर्स ने मिताली के कपड़े पहनने की उनकी मर्जी का सम्‍मान करने की बात भी कही है. कई लोगों ने मिताली का साथ दिया है।

आपको बता दें कि, इससे पहले मिताली ने 20 अगस्त को एक और फोटो शेयर की थी। तब भी एक ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘माफ करना श्रीमती कप्तान, आप अजीब लग रही हैं. पसीना निकल रहा है।’ इसके बाद मिताली ने ट्विटर पर बेवजह ट्रोल करने वाले को करारा जवाब देते हुए कहा था- मैं जहां हूं। क्योंकि इसके लिए मैंने मैदान पर बहुत पसीना बहाया है। इसमें शर्मिंदा होने का मुझे कोई कारण नहीं दिखाई देता।


कमेंट करें