नेशनल

आईएएस और विधायक में हुई मोहब्बत, दोनों की हो रही शादी, पढ़ें कैसे हुआ प्यार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
197
| मई 4 , 2017 , 18:18 IST | केरल

इन दिनों एक विधायक और आईएएस की प्रेम कहानी लोगों की जुबान में चढ़ी हुई है। यह मामला दरअसल केरल का है। विधायक और आईएएस दोनों ही तिरुअनंतपुरम जिले के रहने वाले है। इनकी दोस्ती कम मोहब्बत में बदल गई इन्हें पता नहीं चला।

Sabarinadhan-marriage-divya

दरअसल, इन लोगों ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने रिश्ते के बारे में लिखा कि, मुझे अपनी शादी के बारे में कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है और अब मैं इसके बारे में ऐलान करता हूं। मैं तिरुअनंतपुरम में सब-कलेक्टर डॉ दिव्या से मिला था। जब हम पास आए तो पता चला कि जीवन के प्रति हमारे विचार, नजरिया और पसंद काफी मायने में एक जैसे हैं और अब दोनों परिवार के आर्शीवाद की बदौलत दिव्या हमारी पार्टनर बनने जा रही हैं।

Sabarinathan72

बता दें कि कांग्रेस विधायक केएस सबरीनाथन ने अपने संबंधों के बारे में सोशल मीडिया में खुलासा करते हुए दोनों परिवारों के सहमति की बात कहीं। इनकी शादी अगले महीने होने जा रही है। सोशल नेटवर्किंग साइट की मदद से विधायक ने अपने रिश्ते के बारे में सबको जानकारी दे दी और यह जताया कि राजनेता और अफसर हमेशा एक-दूसरे की मदद के लिए होते ही है। मगर हमने तो पूरा जीवन एक-साथ बिताने के लिए चुन लिया है।

Ks-sabarinathan_650x400_41493868547

विधायक केएस सबरीनाथन दिवंगत कांग्रेसी नेता कार्तिकेयन के बेटे हैं। साल 2015 में पिता का देहांत हो जाने के बाद राजनीति में आए और केरल के सबसे कम उम्र के विधायक बने। वहीं आईएएस अधिकारी डॉ दिव्‍या के पिता इसरो में अधिकारी हैं। दरअसल, दिव्या (32) 2014 बैच की अधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में विधायक से मुलाकात एक सब-कलेक्टर के लिए बेहद आम बात है, मगर इन मुलाकातों के बाद वो अच्छे दोस्त बन गए।


कमेंट करें