नेशनल

सुकमा हमले में घायल जवान से मिलने बैंड बाजे के साथ पहुंची बीजेपी विधायक, जवान की मां ने भगाया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| मई 2 , 2017 , 12:14 IST | बुलंदशहर

छत्तीसगढ़ में माओवादी हमले में घायल सीआरपीएफ जवान की मां ने भारतीय जनता पार्टी की विधायक को अपने घर से चलता कर दिया। यह विधायक अपने समर्थकों के साथ पटाखे फोड़ते हुए घायल जवान की मां से मिलने आई थीं।

 

सिकंदराबाद की बीजेपी विधायक घायल हुए जवान शेर मोहम्मद के गांव बैंडबाजे के साथ पहुंच गईं। इसके बाद पूरे गांव में पटाखे छोड़े जाने लगे। इस बात से आक्रोशित होकर शेर मोहम्मद की मां और ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को खूब खरी-खोटी सुनाई और गांव से वापस भेज दिया।


सुकमा हमले के आठ दिन बाद सिकंदराबाद सीट से बीजेपी विधायक विमला सोलंकी घायल जवान शेर मोहम्मद के गांव आसिफाबाद चांदपुरा पहुंची। विधायक विमला सिंह सोलंकी बैंडबाजे के साथ पूरे गांव में घूमने लगी और उसके बाद घायल जवान शेर मोहम्मद के घर हाल-चाल जानने पहुंची। बैंडबाजे और आतिशबाजी से नाराज शेर मोहम्मद की मां फरीना बीबी और ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक विमला सिंह सोलंकी को इस पर खूब खरी-खोटी सुनाई और वापस भेज दिया।

 

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे। जबकि 8 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे, इन्हीं में शेर मोहम्मद भी एक जवान था जिसने अपनी बहादुरी का लोहा मनवाया। बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चांदपुरा निवासी शेर मोहम्मद, छत्तीसगढ़ में पिछले चार सालों से तैनात हैं और कई बार नक्सलियों से लोहा ले चुके हैं।


कमेंट करें