मनोरंजन

'अपना पाकिस्तान' कहकर फंस गए मीका, मनसे ने कहा- महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर दिखाए

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| अगस्त 4 , 2017 , 11:57 IST | ह्यूस्टन, अमेरिका

गायक मीका सिंह पाकिस्तान को लेकर की गयी टिप्पणी की वजह से विवादों में फंस गए हैं। दरअसल भारतीय मूल के अमेरिकियों ने गायक मीका सिंह की उस टिप्पणी की निंदा की है जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और 'अपने पाकिस्तान' का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं। भारतीय मूल के अमेरिकियों ने इस टिप्पणी को अक्षम्य करार दिया है।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना तो मीका से इस कदर नाराज है कि उनके नेता अमेय खोपकर ने खुलेआम धमकी दे डाली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अब मीका महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखायें।”

ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रस्तावित है। शो से पहले एक वीडियो जारी कर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने की अपील की। इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है।

भारतवंशियों ने वीडियो की निंदा की है। उनका कहना है कि यह बेहद गलत वक्त पर जारी किया गया वीडियो है।जब सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण नागरिकों और सैनिकों की जान जा रही है, ऐसे में यह वीडियो भद्दे मजाक जैसा है।

जाने माने भारतीय अमेरिकी एवं 2017 का प्रवासी भारतीय सम्मान प्राप्त करने वाले रमेश शाह ने पीटीआई से कहा, ‘‘भारत का स्वतंत्रता दिवस समारोह उन लोगों के लिए है जो भारत और इसकी स्वतंत्रता एवं लोकतंत्र में विश्वास करते हैं-यह पाकिस्तान के साथ कभी नहीं हो सकता और खासकर तब जब वे भारत की धरती पर पाकिस्तानी आतंवादियों को बढ़ावा दे रहे हैं।’’


कमेंट करें