नेशनल

मॉडल ने किया राम रहीम पर खुलासा, कहा-फिल्म दिलाने के बहाने बेडरूम में ले गया था

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
55
| अक्टूबर 6 , 2017 , 15:35 IST | नई दिल्ली

रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम के खिलाफ रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर कई संगीन आरोप लगाए हैं और कहा है कि राम रहीम ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था। मरीना ने कहा है कि फिल्म के सिलसिले में जब वह राम रहीम से मिलने गई तब उन्होंने मुझे गले लगाया था और इतना ही नहीं, वह मरीना को अपने बेडरूम तक भी ले गया था।

मरीना ने बताया कि राम रहीम ने उन्हें गुफा में जाने के लिए भी कहा था। मरीना का कहना है कि राम रहीम नशे का आदि था, जो कोकीन जैसे ड्रग्स भी लिया था करता था।

अब मरीना और उनके ब्वायफ्रेंड का कहना है कि हमने अब यह सारे राज खोलने की हिम्मत इसलिए दिखाई है, क्योंकि राम रहीम और हनीप्रीत जेल में है। मरीना ने इन खुलासों को लेकर एक ट्वीट भी किया है।

वहीं दूसरी तरफ मरीना के ब्वॉयफ्रेंड ने हनीप्रीत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मरीना के ब्वॉयफ्रेंड ने कहा है कि हनीप्रीत रोज फोन किया करती थी और चाहती थी कि मैं उसके साथ रिलेशनशिप में आ जाऊं।

बता दें कि राम रहीम तो पहले से ही जेल में बंद है और अब 38 दिनों तक फरार रहने के बाद हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को भी पकड़ लिया है। इस समय हनीप्रीत 6 दिन की पुलिस रिमांड में है।


कमेंट करें