नेशनल

गुजरात में मोदी: मोडासा में 2 जल परियोजनाओं का किया शिलान्यास

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| जून 30 , 2017 , 16:04 IST | मोडासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात दौरे पर मोडासा में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया। मोदी ने यहां अरावली में एक वाटर सप्लाई स्कीम की शुरुआत भी की है। इसके अलावा पीएम मोदी ने वहां आदिवासी और युवाओं को भी संबोधित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोडासा सेमेरा पुराना नाता है। मालपुर मोधरज पुरा रूट घूमते-घूमते यहां के लोगों के साथ जूड़ने और जीने का मौका मिला है। आज जब पानी कि इतनी बड़ी योजना अपने घर आंगन आई है तब अब तक जिंदगी में जितनी दिवाली मनाई हैं इतनी सभी दिवाली को इकट्ठा मनाने का मौका है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब भी बीजेपी को गुजरात की जनता की सेवा करने का मौका मिला है, चाहे वो केशुभाई हो या आंनदी बेन हो, विजय भाई हो या में खुद हुं, आप एक बात देखना बीजेपी ने जितनी सरकार बनाई ओर आपने जितना समय बीजेपी को सेवा करने का मौका दिया हमने कभी ऐसा-वेसा काम नहीं किया, कभी काम में लापरवाही नहीं की।

पाटीदारों के गढ़ में रोड शो

इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने राजकोट में रोडशो भी किया, यहां एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि 40 साल बाद कोई पीएम राजकोट आया है। राजकोट की मेरे दिल में खास जगह है। मेरे राजनीति की शुरुआत गुजरात से हुई है।

Modi 2

साबरमती से गोरक्षकों को संदेश

पीएम मोदी ने साबरमती आश्रम में एक कार्यकर्म को संबोधित किया। मोदी ने यहां गौरक्षा पर लगातार देशभर में हो रही हिंसा पर कड़ा संदेश दिया, तो वहीं लगातार देशभर भीड़ के द्वारा हो रही हिंसा पर भी दुख जताया। पीएम मोदी ने इस दौरान एक वाकया भी सुनाया, जिसे सुनाते वक्त वह काफी भावुक हो गए थे. मोदी ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया।

 

 


कमेंट करें