नेशनल

दुल्हन की तरह सजा वडनगर रेलवे स्टेशन, यहीं कभी PM मोदी बेचा करते थे चाय

अर्चित गुप्ता | 0
112
| अक्टूबर 8 , 2017 , 11:28 IST | वडनगर

पीएम मोदी अपने जन्मस्थान वडनगर के दौरे पर है। पीएम मोदी के दौरे के चलते वडनगर रेलवे स्टोशन को सजाया गया है। स्टेशन पर चाय की केतली रखकर चाय पर चर्चा का भी आयोजन किया गया। यहां मोदी की चाय की दुकान को भी सजाया गया है। बता दें कि पूरे स्टेशन की काया पलट होने के बाद भी अभी तक मोदी की चाय की दुकान को वैसे ही रखा गया है। पीएम मोदी इसी स्टेशन पर कभी अपने पिता के साथ चाय बेचा करते थे। पीएम मोदी यहां पहुंच कर वडनगर रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग को जनता को समर्पित करेंगे।

Modi chai

रेलवे स्टेशन पर तमाम तरह के बदलाव होने के बाद भी पीएम मोदी के पिता की चाय की दुकान को वैसा ही रखा गया है जैसा सालों पहले थी। उसमें किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। स्टेशन के कोने पर कई पेंटिंग और सजावटी चीजें लगी हैं, जिनमें से एक पर यह भी लिखा है कि भारत-चीन युद्ध के दौरान पीएम मोदी स्टेशन पर आने वाले भारतीय सैनिकों को चाय और खाना खिलाया करते थे। इतना ही नहीं इस दौरान वहां उनके बचपन की तस्वीरों की एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

Vadnagar_650x400_51507436579

वडनगर में पीएम मोदी कई नई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। पीएम इस दौरे को लेकर कितने उत्सुक थे ये उनके शनिवार को किए ट्वीट से ही जाहिर हो जाता है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वडनगर दौरे से उनकी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी।

Vadnagar railway


कमेंट करें