राजनीति

राहुल का बड़ा बयान: मोदी की नीतियों से कश्मीर में आतंकियों के लिए बन रही जगह

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
80
| जुलाई 12 , 2017 , 17:07 IST | नई दिल्ली

अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी की नीतियों पर निशाना साधते ट्वीट किया है कि पीएम मोदी की नीतियों ने कश्मीर में आतंकियों के लिए जगह बनाई है औऱ इससे देश को काफी नुकसान हो रहा है।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि पीएम मोदी ने अपने निजी फायदे के कारण देश को राजनीतिक नुकसान हुआ है और निर्दोष लोगों को अपनी जानें गंवानी पड़ी।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए कश्मीर में पीएम मोदी ने पीडीपी से गठबंधन किया जो अब देश के सुरक्षा के लिए भारी पड़ रहा है।

इससे पहले पिछले हफ्ते राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि पीएम मोदी सिक्किम में चीन के घुसपैठ पर चुप क्यों है। उन्होंने जी 20 बैठक में भी चीनी राष्ट्रपति के समक्ष यह मुद्दा नहीं उठाया। राहुल ने कहा कि उनके चीनी राजदूत से मिलने पर बीजेपी ने बेवजह हो-हल्ला मचाया।

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक कमजोर पीएम बताते हुए ट्वीट किया था कि पीएम मोदी ने अमेरिका दौरा के दौरान एच 1बी वीजा के लिए ट्रंप प्रशासन पर कोई दवाब नहीं बना सके।


कमेंट करें