खेल

कोहली के साथ पाकिस्तानी फैन की बदतमीजी, पूछा- बाप कौन है (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
138
| जून 19 , 2017 , 20:17 IST | ओवल

टीम इंडिया को हराकर पाकिस्तान ने चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 पर अपना कब्ज़ा जमा लिया। जिसके बाद खेल भावना के तहत दोनों टीमों ने इस मुकाबले को खेल की तरह लिया और मैच के बाद आपस में हंसी-मज़ाक वाले कुछ हलके पल साझा किए। लेकिन इस जीत को अंतिम सत्य मान कुछ पाकिस्तानी फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों पर वापस तंज कसा।

ड्रेसिंग रुम जाने के दौरान पाक फैंस ने कसा तंज

मैदान पर मैच के बाद प्रेसेंटेशन सेरेमनी के लिए जब दोनों टीमें मैदान पर थी तो सभी आपस में हलके-फुलके अंदाज़ में थे। जिसके बाद भारतीय टीम जब वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रही थी तब एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की।

उस पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली से कहा, 'अकड़ टूट गई है कोहली सारी तेरी...अकड़ टूट गई है। इतना ही नहीं वो फैन इतने पर भी नहीं रूका और इसके बाद वहां से गुज़रने वाले हर भारतीय खिलाड़ी पर निशाना साधता रहा।

शमी को नहीं हुआ बर्दाश्त उलझ गए पाक फैंस से

जैसे ही वहां से रोहत शर्मा, मोहम्मद शमी और एमएस धोनी गुज़रने लगे तब उसने ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया कि 'बाप कौन है?...बाप कौन है?'. इस फैन की बदतमीजी को टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी बर्दाशत नहीं कर पाए और वापस पलटकर उस फैन की तरफ आए। लेकिन जैसे ही वो उसके पास आने लगे तो एमएस धोनी तुरंत शमी को पकड़कर वापस ड्रेसिंग रूम में ले गए।

देखिए वीडियो


कमेंट करें