नेशनल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को धमकाया, घर में घुसकर हमले की कोशिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
125
| जुलाई 18 , 2017 , 13:16 IST | कोलकाता

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ बदसलूकी और उनके अपार्टमेट पर हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में मोहम्मद शमी ने पुलिस में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपी युवकों को हिरासत लेकर मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। रास्ते में खड़े एक बाइक सवार शख्स से उनके ड्राइवर की बहस हो गई। हालांकि उस वक्त शमी ने बीच-बचाव किया और वहां से वो अपने आपार्टमेंट में चले गए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद युवक अपने साथ अपने अन्य साथियों को लेकर वहां पहुंच गया और हंगामा करने लगा।

18sami_235227

बताया जा रहा है कि इस दौरान युवकों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया। वहां मौजूद गार्ड और मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी जादवपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ करने लगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी के कपड़ों को लेकर ट्विटर पर ट्रॉल किया गया था। मोहम्मद शमी बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे। टीम इंडिया श्रीलंका के साथ 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 खेलेगी।


कमेंट करें