मनोरंजन

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने वापस चुनी मॉडलिंग की राह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1669
| जुलाई 8 , 2018 , 17:52 IST

कहते है घायल शेरनी पहले से ज़यादा सशक्त होती है, कुछ ऐसी ही कहावत को अपने जीवन में उतारते हुए क्रिकेटर शमी की पत्नी अब मॉडलिंग और एक्टिंग के फील्ड में भी उतर रहीं है, जी हां अपने पति यानी शमी के साथ बिगड़ते रिश्तों के चलते तमाम अपवादों मे घिरने के बाद हसीन अब अपने नए तेवर के साथ मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएंगी।

प्यार, शादी और दरार जैसे पड़ाव से गुज़र चुकी शमी और हसीन का रिश्ता चार महीने पहले ही टूटा है, आरोप-प्रत्यारोप के चलते हसीन ने अपने पति के खि़लाफ पुलिस में शिकायत दर्ज भी करायी थी और यहीं से दोनो के रास्ते अलग हो गये।

Shm2 (1)

आपको बता दें कि हसीन इससे पहले एक प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं इसके साथ ही वो कोलकाता नाईट राइडर्स में भी चीयर लीडर रह चुकी हैं। इसके बाद साल 2014 में क्रिकेटर शमी के साथ शादी होने के बाद से उन्होनें मॉडलिंग को अलविदा कह दिया था, बता दें कि हसीन के अनुसार शमी को उनका मॉडलिंग करना पसंद नहीं था जिसके कारण हसीन ने ये फैसला लिया था, हालांकि शमी और हसीन के रिश्तों में तनातनी के बाद अलग हो जाने पर वो अपनी बेटी को पालने और सम्मान, सुकून के साथ जीवन बिताने के लिए मॉडलिंग के करियर में कम बैक कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: साजो-सामान लेकर शौहर शमी के घर लौटीं हसीन जहां, साथ में वकील-पुलिस भी

Hasin-Jahan-620x400

हसीन ने बाकायदा इसके लिए अपने पुराने दोस्तों से कॉन्टेक्ट करना भी शुरू कर दिया है, हसीन के दोस्त भी उनको सपोर्ट भी कर रहे है, और इसी के चलते उमको काम भी मिल रहा है, बताते चलें कि हसीन ने कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है और पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक मर्डर मिस्ट्री में भी काम किया था, मॉडलिंग में दोबार रुख करते ही हसीन अब अपनी फिटनेस को लेकर भी पजेसिव हो गई हैं और  इसीलिए उन्होने जिम भी ज्वाइन किया है। और अबतक वे 15 किलो वजन भी घटा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

Hasin-Jahan-1

शमी से रिश्ते अलग होने के बाद अब हसीन के सपने फिर से जगने लगे हैं। और इसके लिए हसीन हर वो मुकम्मल कोशिश करने में लगी हुई हैं। जिससे उन्होने समझौता कर लिया था।हसीन अपने इस नये उम्मीद भरे कदम के चलते कोलकाता से मायानगरी में शिफ्ट होना चाहती हैं, अब देखना ये होगा कि कोलकाता ब्यूटी की ये मेहनत मुंम्बई में क्या रंग लाती है।

ये भी पढ़ें: हसीन जहां ने शमी के खिलाफ दर्ज कराई नई FIR, मांगा भत्ता और इलाज का खर्च


कमेंट करें