मनोरंजन

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का टीज़र हुआ रिलीज़, देखिये श्रीदेवी का बिल्कुल अलग रूप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
384
| अप्रैल 2 , 2017 , 15:12 IST | मुंबई

फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश से रुपहले पर्दे पर वापसी करने वाली श्रीदेवी एक बार फिर दमदार रोल में नजर आएंगी। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक श्रीदेवी अपनी फिल्म 'मॉम' के साथ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार हैं।

Mom-teaser-759

दरअसल फिल्म 'मॉम' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है। टीजर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। टीजर में श्रीदेवी कहती हैं- गलत और बहुत गलत में से आपको अगर कुछ चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे?

Mediav0o8C6ndce7W0AAhv5K

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म 'मॉम' तब से खबरों में बनी हुई, जबसे इसके नाम की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में भी श्रीदेवी एक मां का रोल अदा कर रही हैं, लेकिन उनका ये किरदार उनकी पिछली फिल्म से काफी अलग होगा। 

Mediaydh7sri

फिल्म 'मॉम' को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट की बात करें तो श्रीदेवी के अलावा इस फिल्म में आपको बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 'मॉम' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यहां देखें फिल्म मॉम की टीज़र


कमेंट करें