अभी-अभी

डॉन की गर्लफ्रेंड रहीं मोनिका बेदी टीवी पर कर रही हैं वापसी, इस शो में आएंगी नज़र

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
234
| मई 16 , 2017 , 18:48 IST | मुंबई

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की माशूका रहीं मोनिका बेदी करीब 2 सालों बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। मोनिका लाइफ ओके के नए शो 'मासूम' में दिखाई देंगी। इससे पहले मोनिका 2014 में 'सरस्वतीचंद्र' और 2015 में 'बंधन' सीरियल में काम कर चुकी हैं।

YD_iat4A

मोनिका कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन गैंगस्टर अबू सलेम के रिश्तों की वजह से उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी। फर्जी पासपोर्ट मामले में मोनिका बेदी भोपाल की जेल में रही हैं। यहां उनके बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात भी सामने आई थी।  कहा जाता है कि जब 2005 में मोनिका को भोपाल जेल में लाया गया तो पुलिस के कई अधिकारियों ने अपनी ड्यूटी उनकी सेल के पास लगवा ली थी।

Monica Bedi hot images photos (2)

अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम को 2001 के फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी ठहराया गया था। सितंबर 2002 में नकली दस्तावेजों के साथ पुर्तगाल जाते वक्त सलेम के साथ मोनिका को भी गिरफ्तार किया गया था। मोनिका पर नकली पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगा था। 2006 में उन्हें फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी पाया गया और जेल की सजा सुनाई गई। नवंबर 2010 में वे जेल से बाहर आईं।

मोनिका मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने सीरियल का रुख किया और अब वो लाइफ ओके के सीरियल में नजर आएंगी।

Abu-salem-and-monica-bedi


कमेंट करें